घड़ी की बटन दबाने पर कमल को वोट जाते हुए मैंने अपनी आँखों से देखा -शरद पवार

सतारा : घड़ी की बटन दबाने के बाद भी कमल को वोट जाते हुए मैंने खुद अपनी आँखों से देखा है। जिस वजह से ईवीएम मशीन के बारें में चिंता होती है। ऐसे विचार राष्ट्रवादी के वरिष्ठ शरद पवार ने व्यक्त की है। हैदराबाद और गुजरात में कुछ ईवीएम मशीन लोगो ने मेरे सामने रखी और मुझे बटन दबाने के लिए कहा। मैंने घड़ी के सामने का बटन दबाया और कमल को वोट गया। यह होते हुए मैंने खुद अपनी आँखों से देखा है। ऐसा शरद पवार ने सतारा में कहा। सतारा में कर्मवीर भाऊराव पाटिल की पुण्यतिथि के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसी कार्यक्रम में शरद पवार ने ईवीएम मशीन के बारे में चिंता व्यक्त की।

ऐसा हुआ होगा तो भी मैं ऐसा कहना नहीं चाहता कि, सभी ईवीएम मशीनों में ऐसी समस्या है। हम यह सब अदालत के सामने लाए हैं। लेकिन कोर्ट ने उनकी बात नहीं मानी। हमने वीवीपीएटी कानून की प्रति की मांग की थी। शरद पवार ने यह भी कहा कि पहले के सभी वोट पिछले मतदान में गिने जाने की आज की संभावनाओं से बड़े थे।

इस बीच, शरद पवार ने राय व्यक्त की कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी को भ्रष्ट करार दिया है। उस व्यक्ति न होते हुए उनके बारें में बोलना गलत बात है। राजीव गांधी की मृत्यु दुखद थी। गांधी परिवार के दो लोग देश के प्रधानमंत्री रहे हैं। दोनों की निर्मम हत्या कर दी गई। इतने बड़ा त्याग उस परिवार के करते हुए उनके बारें में बोलना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शोभा नहीं देता। ऐसा शरद पवार ने कहा।