नागपुर सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत

Accident

नागपुर : पुलिस आयुक्तालय के मौजूदगी में जिले में एक के बाद एक दो सड़क हादसे हुए है। घटना सोमवार रात की है जिसमें ५.३० घंटे के अंदर यह दो दुर्घटना हुई है। जिसमें दो लोगों की मृत्यु हो गई है और ५ साल के बच्चे सहित दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए है। इस दुर्घटना में मारे गए लोगों के नाम रेवनदास असुराज गुरनुले और रक्षक चंपतराव गोतमरे है।

मोढ़ा शिविर में एक की मौत,दो जख्मी

रेवनदास असुरराज गुरनूले और राज कुंभारकर और उनका पांच वर्षीय बेटा २५ मार्च की शाम को ७.३० बजे एम एच ४७ टी सी डी २४८ मोटरसाइकल से हिंगना से मोढ़ा गांव की ओर जा रहे थे। मोढ़ा परिसर में अचानक नेवल के खेत के सामने एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। टक्कर की वजह से तीनों नीचे गिर गए। नीचे गिरने की वजह से वह गंभीर रूप से घायल हो गए। रेवनदास की घटनस्थल पर ही मौत हो गई। हिंगना पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

सेंट्रल MIDC रोड पर एक ट्रक ने दोपहिया वाहन को टक्कर मार दी

रक्षक चंपत राव गोतमारे (२४ ),सोमवार को मध्यरात्रि के बाद (२६ मार्च को सुबह १ बजे ), लगभग १ बजे, एम एच ४० बी एम ७७४९ क्रमांक की एक्टिवा से सेन्ट्रल MIDC रोड से वाड़ी जा रहा था। रस्ते में एफकॉन कंपनी के गेट के सामने अज्ञात ट्रक ने उसे टक्कर मार दी। इस घटना में घायल हुए रक्षक की मृत्यु हो गई। इस मामले में MIDC पुलिस जाँच कर रही है।