भाजपा से ‘विश्वास और प्रतिबद्धता’ खत्म हो गई है- उत्पल पर्रिकर

manohar parrikar-utpal parrikar

गोवा : गोवा में कांग्रेस के १० विधायकों ने भाजपा में करने पर से राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बेटे उत्पल पर्रिकर ने भाजपा निशाना साधा है। उन्होंने निशाना साधते हुए कहा कि,मेरे पिता के निधन के बाद पार्टी ने दुसरी दिशा अपनाई है। भाजपा से ‘विश्वास और प्रतिबद्धता’ जैसे शब्द पार्टी से ख़त्म हो गए हैं।

उत्पल पर्रिकर ने कहा है कि, “जब मेरे पिता जीवित थे, पार्टी में विश्वास और प्रतिबद्धता जैसे शब्द महत्वपूर्ण थे। यह पार्टी का मूल्य था। लेकिन १७ मार्च के बाद दोनों शब्द पार्टी से गायब हो गए। १७ मार्च के बाद, पार्टी ने एक बहुत अलग दिशा पकड़ी है। अब क्या सही है समय ही बताएगा ? १७ मार्च को गोवा के मुख्यमंत्री और भाजपा नेता मनोहर पर्रिकर का निधन हो गया था।

गोवा विधानसभा में कांग्रेस के १५ विधायक हैं। इनमें से १० विधायक बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष को अपने इस्तीफे की जानकारी दी।

१० कांग्रेस विधायकों के शामिल होने के बाद, ४० सदस्यीय गोवा विधानसभा में भाजपा के २७ विधायक हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने जवाब में कहा है कि “कांग्रेस के १० विधायक भाजपा में शामिल हो गए हैं। उन्होंने राज्य और अपने क्षेत्र के विकास के लिए यह कदम उठाया है। उसके पास इसके लिए कोई शर्त नहीं थी। वे बिना किसी शर्त के भाजपा में शामिल हुए हैं ”।