टिकट बेचकर सपा-बसपा ने कमाए 1600 करोड़: आमिर रशादी

Untitled-1

लखनऊ : लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले सपा और बसपा पर टिकिट बेचने का आरोप लगा है. राष्ट्रीय ओलमा कौंसिल के अध्यक्ष आमिर रशादी ने शनिवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सपा और भाजपा पर टिकट बेच कर १६०० करोड़ रुपए कामने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा की वह यूपी की १९ सीटों पर अपने उम्मीदवार उतरेंगे.

आमिर रशादी ने कहा कि ” सपा और बसपा अध्यक्षों का नारको टेस्ट करा लिया जाए तो पता चल जाएगा कि उन्होंने सीटें बेचकर कितने रुपये कमाए. चुनाव आयोग को इस मामले को संज्ञान में लेना चाहिए. रशादी ने कहा कि अभी तक मुसलमानों को भाजपा का भय दिखाकर राजनीतिक दल उनका वोट हथियाते रहे हैं, पर अब यह स्थिति नहीं रहेगी.”

उन्होंने कहा कि ” बसपा अध्यक्ष मायावती ने गेस्ट हाउस कांड को भूलकर सपा के साथ गठबंधन किया. अपने मान-सम्मान को उन्होंने ताक पर रख दिया। इससे पता चलता है कि इस गठबंधन में दाल में कुछ काला है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा मेरठ में भीम आर्मी के चंद्रशेखर से तो मिलने गईं, पर कुछ सौ मीटर की दूरी पर उन मुसलमानों की सुध नहीं ली, जिनके घर जलाए गए थे.”

यह भी पढ़ें : अशोक चौहान के नामांकन पर कांग्रेस में असंतोष

आगे बोलते हुए रशीदी ने कहा ” गुड़गांव में भी पीड़ित मुस्लिमों से मिलने कांग्रेस नेता नहीं गए. सपा-बसपा मात्र 28 लाख संख्या वाले जाटों की पार्टी रालोद को तीन सीटें दीं, पर मुस्लिम संगठनों से बात तक नहीं की. कांग्रेस का भी यही हाल है.”

रशादी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि ” मुरादाबाद, संभल, जालौन-उरई, झांसी, हमीरपुर, बांदा-चित्रकूट, फूलपुर, अम्बेडकरनगर, श्रावस्ती, महराजगंज, कुशीनगर, देवरिया, लालगंज, आजमगढ़, घोसी, जौनपुर, मछलीशहर, चंदौली और राबर्ट्सगंज में कौंसिल ने अपने प्रत्याशी उतारने का निर्णय लिया है. इसके अलावा बिहार, झारखंड, दिल्ली और महाराष्ट्र में भी चुनाव लड़ेंगे. कई संगठनों का उन्हें समर्थन मिल चुका है.”