…इसलिए मै प्रीतम मुंडे के साथ खंबे की तरह खड़ा हु: संभाजीराजे भोसले

pritam munde-sambhaji

बीड़ :- स्व. गोपीनाथ मुंडे ने मुझे अपनी बेटियों पर ध्यान देने के लिए कहा था. इसलिए, मैं आज प्रीतम मुंडे से मिलने आया हूं. छत्रपति संभाजीराजे ने कहा कि मैं उनके साथ खंबे की तरह खड़ा हु. बीड लोकसभा चुनावों के सिलसिले में छत्रपति संभाजीराजे ने सांसद प्रीतम मुंडे से मुलाकात की और उन्हें चुनाव के लिए शुभकामना दी. उन्होंने कहा इस समय वह भाजपा के सदस्य हैं और उनका मानना है कि प्रधानमंत्री मोदी ही होंगे.

संभाजी राजे भोसले ने कहा ” गोपीनाथ मुंडे मुझसे मृत्यु होने से पहले मिले थे, तो उन्होंने कहा था की मेरी बेटीओ पर ध्यान देना. जिसके कारण मै उनके बेटीओ के साथ भाई की तरह खड़ा हु.”

दूसरी तरफ भाजपा के मित्र विनायक मेटे पंकजा मुंडे से नाराज है. बीड़ में प्रीतम मुंडे के लिए प्रचार नहीं करने वाले ऐसी भूमिका विनायक मेटे ने ली है. जिसके कारण बीड में भाजपा को मुश्किल खड़ी होगई है. आप मुंडे का प्रचार नहीं करेंगे पर भाजपा के साथ होने पर अपना मत स्पस्ट कर दिया है. मेटे के भूमिका के कारण मुंडे बहनों को मुश्किल में दाल दिया है.

बीड जिले में धनंजय मुंडे चुनाव में नहीं होने के बाद भी मुकबला पंकजा विरुद्ध धनंजय दिख रहा है. विनायक मेटे ने पंकजा मुंडे के विरोध में राष्ट्रवादी कांग्रेस के उम्मीदवार का समर्थन किया है.