केरल बाढ़: शिर्डी के साईबाबा मंदिर से केरल को पांच करोड़ की मदद

शिर्डी :- मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर ट्रस्ट के बाद शिर्डी के साईबाबा मंदिर ने भी केरल के बाढ़ पीड़ितों को मदद का हाथ आगे बढ़ाया है। साई संस्थान के ट्रस्टी बोर्ड की बैठक में, बाढ़ पीड़ितों को 5 करोड़ रुपये की वित्तीय सहायता प्रदान करने का निर्णय लिया गया। राज्य सरकार की मंजूरी मिलते ही, तुरंत मुख्यमंत्री निधि में पांच करोड़ रूपये का चेक जमा किया जयेगा।

साईं संस्थान के चेयरमैन सुरेश हावरे की अध्यक्षता में आज ट्रस्ट बोर्ड की बैठक हुई। इस समय, प्राकृतिक आपदा का सामना कर रहे केरल निवासियों को पांच करोड़ रूपये की आर्थिक मदद देने का निर्णय लिया गया। “केरल में आपदा अधिक भयानक है। इसलिए, राष्ट्रिय कर्तव्य समझकर मानवता के रूप से यह सहायता की जा रही है। राज्य के कानून और न्याय विभाग की मंजूरी मिलने के बाद, मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को यह चेक दिया जायेगा, ऐसा हावरे ने कहा।

इस बैठक में ट्रस्ट के उपाध्यक्ष चंद्रशेखर कदम, मुख्य कार्यकारी अधिकारी रूबल अग्रवाल, ट्रस्टी भाऊसाहेब वाकचौरे, मोहन जयकर, बिपिन कोल्हे, शिर्डी के नगराध्यक्ष योगिता शेळके-पाटिल, उप जिला कलेक्टर धनंजय निकम, मनोज घोड़े-पाटिल और उप कार्यकारी अधिकारी बाबासाहेब घोरपड़े मौजूद थे।