आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ तेजप्रताप ने किया रोड शो

PTIMAR251_14-06-2018_11_8_38

पटना : राष्ट्रीय जनता दल के नेता और लालू यादव के बड़े बेटा तेजप्रताप यादव ने बगावती सुर पकड़ लिया है. जहानाबाद से आरजेडी उम्मीदवार के खिलाफ उतरे चंद्रप्रकाश के समर्थन में तेज प्रताप ने रैली कर उनके लिए लोगो से वोट मांगे और उन्हें जितने की अपील की.

तेजप्रताप ने कहा हम जो फैसला लेते हैं उसपर अडिग रहते हैं. अगर कोई मुझे बागी कहता है तो हम अपने युवा उम्मीदवार के लिए बागी बनने को तैयार हैं. उन्होंने कहा कि चंद्रप्रकाश हमारे उम्मीदवार हैं और हमारा उम्मीदवार हर हाल में जीतेगा.

वही पार्टी द्वारा उनपर अनुशासनात्मक कार्रवाई किए जाने के सवाल पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि हमने पार्टी का कानून नहीं तोड़ा है कि मेरे खिलाफ पार्टी कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई करेगी. हम जो भी फैसला लेते हैं वो पार्टी हित में लेते हैं.

गौरतलब है कि, महागठबंधन में हुए सीट बटवारे को लेकर तेज प्रताप काफी नारज है. उंन्होने तेजस्वी से जहानाबाद और शिवहर सीट की मांग की थी. वह अपने दो साथी चंद्रप्रकाश और मुंगेर सिंह को लड़ना चाहते थे. लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को अनसुना करते हुए वह से उम्मीदवार घोषित कर दिया. जिसके तेज प्रताप ने वह से अपने उम्मीदवार को उतार दिया.