स्वतंत्र खालिस्तान की मांग करते हुए रैपर हार्ड कौर ने मोदी और अमित शाह को दी चुनौती

Hard Kaur

नई दिल्ली : स्वतंत्र खालिस्तान की मांग करने वाले समर्थकों को समर्थन करते हुए रैपर हार्ड कौर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह को सामने आकर भिड़ने की चुनौती दी है। हार्ड कौर का वीडियो फ़िलहाल सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। जिस वजह से वह फिर से विवाद में आ गई है। इस वीडियो में उन्होंने मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के लिए अपशब्द का इस्तेमाल किया है।

उन्होने कहा कि,”स्वतंत्र खालिस्तान हमारा अधिकार है और हम इसे १५ अगस्त को हासिल करके ही रहेंगे। आने वाला स्वतंत्रता दिवस सिखों के लिए स्वतंत्रता दिवस नहीं है। इसलिए आज तक हम खालिस्तानी झंडा फहराने जा रहे हैं। हम अब शांत नहीं बैठेंगे। हम ब्रिटेन में भारतीय उच्चायोग के सामने खालिस्तान का झंडा फहराने जा रहे हैं। जब यह सब बोला जा रहा था तब हार्ड कौर उनके साथ खड़ी थी।

हार्ड कौर ने कहा कि, मोदी और शाह लोगों को डरा रहे हैं। उन्होंने आलोचना करते हुए कहा कि वे सेना के पीछे छिपे हैं और अपना एजेंडा थोपते हैं। इस वीडियो में उसने मोदी और शाह के लिए कई अपशब्दों का इस्तेमाल किया है। इससे पहले आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विवादित बयान देने के लिए हार्ड कौर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।