राफेल सौदा; राहुल देश की जनता से माफी मांगे : अमित शाह

सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बाद भाजपा आक्रमक; जेसीपी पर भी दिया जवाब

Amit-Shah

नई दिल्ली : राफेल सौदे पर सर्वोच्च न्यायालय ने सरकार को क्लीन चिट देने के बाद भाजपा आक्रमक हो गई है। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस के आरोपों को कोरा झूठ बताया। कहा, कांग्रेस ने राफेल पर झूठ बोलकर देश की जनता को गुमराह किया है।

अमित शाह पत्र परिषद में आक्रमक तेवर में थे उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का नाम लेकर कहा कि – राहुल ने राजनीतिक लाभ के लिए राफेल के नाम पर झूठ बोला है। राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी ने सेना और देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। आधारहीन आरोप लगाना देशहित में नहीं है।

विपक्ष पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि – सारे चोर इकट्ठा होकर चौकीदार को चोर कहते हैं! आज सिद्ध हो गया है चोर-चोर वही चिल्लाते है जिनको चौकीदार का भय होता है!!

हमारे पास इस घोटाले के सबूत है, इस राहुल गाँधी के दावे पर राहुल को आव्हान देते हुए अमित शाह ने कहा – सबूत है तो राहुल गांधी सुप्रीम कोर्ट क्यों नहीं गए? सबूत कोर्ट के सामने रखने से उन्हें किसने रोका था ? राहुल के सब आरोप आधारहीन हैं।

अमित शाह ने ही उल्टे कांग्रेस से सवाल किया कि – वह राफेल मुद्दे पर चर्चा से क्यों भाग रही है? राफेल डील पर जेपीसी की मांग का उत्तर देते हुए शाह ने कहा कि, जेपीसी तभी बनाई जाती है जब संसद में उस विषय पर कोई चर्चा हो। मैं राफेल डील पर चर्चा के लिए कांग्रेस को चुनौती देता हूँ!