उत्तरप्रदेश में कांग्रेस सरकार लाने की जिम्मेदारी प्रियंका के कंधे पर

Rahul-1

लखनऊ : कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने घोषणा की है कि, मैंने प्रियंका गांधी को उत्तर प्रदेश में कांग्रेस सरकार लाने की जिम्मेदारी सौंपी है। प्रियंका गांधी का आज उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ‘रोड शो’ और रैली को संबोधित कर रही है। रैली में प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, ज्योतिरादित्य सिंधिया और राज बब्बर सहित सभी नेता शामिल हैं। राहुल गांधी ने कहा कि, कांग्रेस आगे-पीछे नहीं खेलेगी बल्कि सामने से खेलेगी।

अपने भाषण में, राहुल गांधी ने नरेंद्र मोदी पर हमला किया। यह एक तथ्य है कि, हमारे देश का चौकीदार एक चोर है। पिछले पांच सालों में मोदी ने देश के लिए कुछ नहीं किया। मोदी, जो आश्वासन देते हैं कि हर साल 2 करोड़ नौकरियां पैदा होंगी, केवल अनिल अंबानी को लाभ दिया। पांच साल में किसानों के कर्ज के अभाव में कुछ उद्योगपतियों का कर्ज माफ किया गया।

नरेंद्र मोदी की नक़ल कर उड़ाया का मजाक…

इससे पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ५६ इंच का सीना फुलाकर बात नहीं की थी । अब नरेंद्र मोदी की बॉडी लैंग्वेज बदल गई है। राहुल गांधी ने यह भी कहा कि, वह अपनी बॉडी लैंग्वेज से बोलते हैं कि उन्होंने भ्रष्टाचार किया है। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नक़ल भी की । प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी को केवल अपने दोस्तों का फायदा किया है। राहुल गांधी ने कहा कि, उन्होने देश के लिए कुछ भी नहीं किया है।