प्रियंका गाँधी सबको लड़वाकर चली जाती हैं दिल्ली: कांग्रेस विधायक राकेश सिंह

priyanka-rakesh singh

लखनऊ :- लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में पूरी ताकत लगा दी है. वही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी को पूर्वांचल का प्रभारी बनाया है. लेकिन उनका कांग्रेस के विधायक ही विरोध करना शुरू कर दिया है. रायबरेली के हरचंदपुर विधानसभा से कांग्रेस विधायक राकेश सिंह ने प्रियंका गाँधी पर लड़वाने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा ” वह यहां आती हैं और लोगों को लड़वाकर दिल्ली चली जाती हैं.”

राकेश सिंह ने अपने दोनों भाई दिनेश सिंह और अवधेश सिंह का वचाव करते हुए कहा कि ” मेरे भाई पर प्रियंका गांधी वाड्रा गलत आरोप लगा रही हैं.” उन्होंने कहा ” वह यहां आती हैं और लोगों को लड़वाकर दिल्ली चली जाती हैं, इसके बाद पांच साल यहां के लोग आपस में लड़ते रहते हैं.”

राकेश सिंह ने आगे कहा कि ” प्रियंका गांधी बहुत दिन से अपराधियों को संरक्षण दे रही हैं.” कांग्रेस विधायक ने दावा किया कि उनके पास इसकी जानकारी भी है. प्रियंका गांधी द्वारा ही यह साजिश रची जा रही है, जिसका परिणाम आने वाले समय में और खराब होगा.”

बतादे कि, लोकसभा चुनाव में दिनेश सिंह बीजेपी की तरफ से रायबरेली में सोनिया गांधी को चुनौती दे रहे हैं. कभी कांग्रेस में सोनिया-प्रियंका के खास रहे दिनेश सिंह के खिलाफ आज पूरी पार्टी हमलावर है.

गौरतलब है कि, रायबरेली नगरपंचायत अध्यक्ष अवधेश सिंह के खिलाफ मंगलवार को अविश्वास प्रस्ताव पेश किया गया था. जिसके कारण वह बवाल मचा हुआ है. वही बैठक में भाग लेने के निकली विधायक अदिति सिंह के काफिले पर हमला किया गया. जिसमे उनकी गाडी पलट गई थी. जिसमे वह घायल होगई है. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.