११ यात्रियों को विमानतल पर छोड़ उड़ गया ‘टू जेट’ का विमान

औरंगाबाद : औरंगाबाद से हैदराबाद जाने के लिए हवाईअड्डे पर पहुंचे ११ यात्रियों को ‘टू जेट’ का हवाईजहाज छोड़कर दोपहर १.२० बजे उड़ गया.

औरंगाबाद-हैदराबाद-तिरुपति हवाई सेवा देने वाले ‘टू जेट’ विमान ११ यात्रियों ने बुधवार की दोपहर १२.३० बजे के लगभग हवाई अड्डे पहुंच कर जानकारी चाही तो टिकट काउंटर पर टू जेट का एक भी कर्मचारी नहीं था.यात्रियों में अपनी पुत्री से मिलने के लिए जाने वाली ७८ वर्षीय फातिमा मकबूल नामक महिला की व्हील चेयर भी बुक थी. न तो उसे व्हील चेयर दी गई और न जानकारी. आखिरकार लगभग ११ यात्रियोंको अपनी हवाईसेवा रद्द करनी पड़ी.

यात्रियों के अनुसार उनके सामने दोपहर पौने एक बजे हवाईजहाज आया था और १.२० बजे उड़ गया, लेकिन टिकट रखते हुएभी उनको विमान में नहीं बैठाया गया.इस संबंध में जब टू जेट के प्रबंधकीय संचालक वी उमेश से संपर्क किया गया, तो उन्होंने एक घंटे बाद बात करने का कहकर फोन काट दिया. टू जेट के हवाई अड्डा प्रबंधक किरण माने से संपर्क किया गया तो उनका कहना था कि जो यात्री पौने एक बजे के लगभग पहुंचे उनको बैठाना संभव नहींथा.यह समस्या मात्र सात यात्रियों के साथ हुई और उनको आज की हवाईसेवा में मौका दिया जाएगा. दूसरी ओर यात्रियों के परिजन अख्तर खान के अनुसार यात्रियों के सामने टू जेट का हवाईजहाज आया और चला गया.