जनता ने अच्छी सरकार चुनी है : आसिफ भमला

Asif Bhamla

नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर आज एनसीपी नेता ने आसिफ भमला ने कहा कि, जनता ने एक अच्छी सरकार चुनी है। धरा ३७० और ३५ अ रद्द करने के निर्णय ने ये साबित किया है। इन 100 दिनों में सरकार ने कई अहम फैसले लिए हैं।


नई दिल्ली : नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर आज एनसीपी नेता ने आसिफ भमला ने कहा कि, जनता ने एक अच्छी सरकार चुनी है। धरा ३७० और ३५ अ रद्द करने के निर्णय ने ये साबित किया है। इन 100 दिनों में सरकार ने कई अहम फैसले लिए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि, राष्ट्रीय स्तर पर विपक्ष सरकार के साथ है। हमने पहले भी कहा है पाकिस्तान से निपटने के लिए सभी पार्टियों को एक साथ आना होगा। अब ये पुराना हिंदुस्तान नहीं, नया भारत है; अगर कोई छेड़ेगा, तो भारत उसको छोड़ेगा नहीं।

जम्मू कश्मीर के बारे में आसिफ भमला ने कहा कि, हालात सुधार गए है ऐसा कहना मुश्किल है। अभी भी वहाँ कई समस्याएँ है। इतना बड़ा फैसला लिया है, किसी को भी वहाँ जाने नही दिया जा रहा है। कई विपक्ष नेताओ को बंद करके रखा है तो ये कहना जम्मू कश्मीर का नक्शा बदल दिया इसपर पूरी तरह सहमत नहीं हूँ।

ट्रिपल तलाक़ जैसा मुद्दा, 370 और 35a का मुद्दा और भी राष्ट्रीय अस्तर पर सरकार काम कर रही है, इस पर हम सरकार के साथ है। लेकिन ग्राउंड फ्लोर पर काम नही हो रहा है उसके लिए एक नैरेटिव सेट करने की आवश्यकता है। जीडीपी कम हो गया है। मंहगाई बढ़ती जा रही है; सरकार को इस पर ध्यान देना होगा। महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान देना होगा।