बेगूसराय पहुंचें देशभक्त: गिरिराज सिंह

giriraj-singh-nitish-kumar-6-1491559612-195475-khaskhabar

पटना : भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार से मुलाकात की है. गिरिराज सिंह ने मुलाकात के बाद कहा कि हमने मुख्यमंत्री से चुनाव पर चर्चा की है और उन्हें बेगूसराय आने का न्योता दिया.”

गिरिराज सिंह ने ट्वीट कर के कहा कि ” बिहार एनडीए के सबसे बड़े चेहरे और बिहार के माननीय मुख्यमंत्री श्री नितीश कुमार जी से चुनाव समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर उनके निवास पर विचार विमर्श हुई.हमने मा. मुख्यमंत्री को बेगूसराय आने का न्योता भी दिया. एनडीए के हर प्रत्यासी को जिताने के लिए एनडीए का हर कार्यकर्ता संकल्पित है.”

गिरिराज ने कहा कि ” देशभक्त बेगूसराय आएं. उन्होंने कहा कि कल हम कल हम 12:30 बजे पटना से अपने कर्मभूमि बेगूसराय के लिए प्रस्थान करेंगे और सिमरिया में पूजा उपरांत भाजपा के वरिष्ठ नेता व प्रदेश मंत्री रामलखन बाबू से मिलने उनके निवास बिहट जाऊंगा. मैं छह अप्रैल को बेगूसराय से अपना नामांकन दाखिल करूंगा.”

गौरतलब है कि गिरिराज ने पिछला लोकसभा चुनाव नवादा सीट से लड़ा था लेकिन इस बार यह सीट गठबंधन सहयोगी दल के पास जाने से पार्टी ने उन्हें बेगूसराय से चुनाव मैदान में उतारा है. जिसके बाद वह नाराज़ होगये थे. भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद वह चुनाव लड़ने के लिए राजी हुए है. बेगूसराय सीट पर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार भी चुनाव मैदान में है.