सत्ताधारियों ने अंबानी, अडानी को देश बेच दिया – उदयनराजे भोसले

Udayan raje

सातारा :- टोलनाका मुझ पर नहीं बल्कि रिलायंस कंपनी पर है। अंबानी के मेरे चाचा, मामा या रिश्तेदार नहीं हैं। सत्ताधारियों ने देश को अंबानी और अडानी को बेच दिया है।देश की संपत्ति बिक चुकी है ऐसा ताना राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के सांसद उदयनराजे भोसले ने मारा है। वे वाई तालुका में पाचवड की बैठक में बोल रहे थे। इस अवसर पर विधायक मकरंद पाटिल, प्रतापराव पवार, मंगल दास बांदल, पंचायत समिति अध्यक्ष रजनी पाटिल उपस्थित थे।

कुछ लोग उम्र में बड़े होते है इसलिए हम उनका सम्मान करते हैं। जिन्हे लोगों को मार्गदर्शन करना होता है उन्हें ऐसी भाषा शोभा नहीं देती। उदयनराजे ने मदन भोसले के बारें में बोलते हुए कहा कि,दादा गलत लोगों की संगत में है तो उसका परिणाम भी दिख रहा है।

सत्तधारियों ने लोगों को मन की बात कहकर बेवकूफ बनाया है। धोखाधड़ी की घोषणा की। जिनमें १५ लाख नहीं, नौकरी नहीं ऐसी फ़साने वाली कई घोषणाएं की है। लोगों ने शुरू से झूठ बोलने वालों पर ही विश्वास किया है। फ़िलहाल तानाशाही की पद्धति से सब लोग बर्ताव कर रहे है और यही सही समय है उन्हें उनकी जगह दिखाने की। पूरे देश में नोटबंदी और जीएसटी लागू कर दिया। लोगों को मानसिक तनाव देने का क्या अधिकार है? ऐसा सवाल उदयनराजे ने पूछा।