नितिन गडकरी की तबियत बिगड़ी ; राष्ट्रगान के बीच बैठे रहे

Nitin Gadkari's condition worsened

सोलापुर :- सोलापुर में कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय संचार मंत्री नितिन गडकरी की एक बार फिर तबियत ख़राब हो गई। और चक्कर आने की वजह से वह राष्ट्रगान के लिए खड़े नहीं हो सके। लेकिन उन्होंने फिर से खड़े होने की कोशिश की। इस बार उनके अंगरक्षक ने उन्हें संभाला और तुरंत ही मेडिकल टीम दौड़ी।

गडकरी के एक करीबी ने बताया कि गले में इंफेक्शन के चलते उन्होंने स्ट्रॉन्ग ऐंटीबायोटिक दवा ली थी जिसके कारण उन्हें चक्कर आ गया।

पुण्यशलोक अहिल्यादेवी होलकर ने सोलापुर विश्वविद्यालय में एक वर्षगांठ समारोह का आयोजन किया था। समारोह का समापन आज (गुरुवार) को आयोजित किया गया था।

बता दें कि इसके पहले अप्रैल महीने में चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की शिरड़ी में सार्वजनिक मंच के दौरान तबियत बिगड़ गई थी। जनसभा में मंच पर ही संबोधन के दौरान उन्हें चक्कर आ गया लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उनको संभाल लिया। गडकरी तब शिवसेना उम्‍मीदवार सदाशिव लोखंडे के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे।

वहीं, इसके पहले भी गडकरी की तबियत राष्ट्रगान के दौरान बिगड़ गई थी। दिसंबर 2018 में महाराष्ट्र के अहमदनगर में एक दीक्षांत समारोह में भी उनको चक्कर आ गया था। महात्मा फूले कृषि कॉलेज में आयोजित दीक्षांत समारोह में तब महाराष्ट्र के राज्यपाल विद्यासागर ने उनको संभाला था।