मंत्री महाजन ने स्वीकार की अजित पवार की चुनौती

girish-mahajan-ajit-pawar

जलगांव :- बारामती जीतने को लेकर एक बार फिर पूर्व उपमुख्यमंत्री अजित पवार और जल संसाधन मंत्री आमने सामने आगए है. महाजन ने अजित पवार की चुनौती स्वीकार करते हुए कहा की जब बारामती में चुनाव होगा तो मै लडूगा और बारामती नगरपालिका जीत के जाऊगा.

गिरीश महाजन ने पिछले दिनों बारामती जीतने की बात की थी. जिसपर अजित पवार ने शुक्रवार को तंज कसा था. अजित पवार ने आवाहन करते हुए कहा ” बारामती क्या है पता नहीं और बात करते है जितने की, एक बार आके दिखाओ फिर देखता हूँ. उसी टिपण्णी का जवाब आज गिरीश महाजन ने दिया.

अजित पवार की चुनौती पर गिरीश महाजन ने कहा “पार्टी ने मुझे आदेश दिया तो बारामती जा के नगरपालिका को अपने हब्जे में लगा. १०० प्रतिशत उनके पास कुछ नहीं है. जिससे बारामती जीतना मुश्किल नहीं.

इस बीच, जमंजर की बैठक में धनंजय मुंडे ने बारामती पर दिए गिरीश महाजन के बयान की आलोचना की. पहले, मुंडे ने अपने जिले को सुधारने और फिर बारामती को जीतने के लिए बातचीत करने का सुझाव दिया था. इस स्थान पर, जयंत पाटिल ने फड़नवीस सरकार पर एक निशान बनाया. कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस तरह के सवाल के बारे में पूछे जाने पर, उन्होंने एकनाथ खड़से के सत्ता से हटाए जाने के मुद्दे पर अपना ध्यान आकर्षित किया. अब यह देखना महत्वपूर्ण है कि भाजपा इस सबका क्या जवाब देगी. इसी तरह, गिरिजा महाजन द्वारा अजीत पवार की चुनौती को स्वीकार लिए जाने पर अजित पवार क्या कहते है उसपर पुरे महाराष्ट्र का ध्यान है.