Man Vs Wild : १८ साल में पहली बार छुट्टी ली – नरेंद्र मोदी

Man Vs Wild -pm mODI

नई दिल्ली : Man Vs Wild इस डिस्कवरी चैनल के शो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सहभाग लिया था। वह इस कार्यक्रम के दरम्यान १८ सालों में पहली बार छुट्टी ली है ऐसा नरेंद्र मोदी ने कहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उत्तराखंड के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क के घने जंगलों में एडवेंचरर बेअर ग्रिल्स के साथ घूमते देखा गया। इस दौरान, मोदी ने बेअर को अपने जीवन के कई किस्से सुनाए। इसमें उन्होंने अपने जंगल में रहने की कुछ कहानियाँ भी बताई है । मोदी ने समझाया कि जंगल में रहते हुए हमने बहुत कम वस्तुओं के साथ रहना सीखा है।

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा को दुनिया के महान नेताओं में से एक है जो बेअर ग्रिल्स के साथ घूमते हुए देखा गया था। उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बेअर ग्रिल्स को जिम कॉर्बेट ने इस जगह का दौरा किया। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि, पिछले १८ वर्षों में यह मेरी पहली छुट्टी है। पिछले कुछ वर्षों से, मैंने देश का विकास कैसे किया जाये इस बारें में ज्यादा ध्यान दिया है।

जब बेअर ग्रिल्स ने मुझसे शो के बारे में पूछा, तो मैंने उन्हें हां कह दिया। मोदी ने कहा है कि मुझे अवसर मिला और यह अवसर मेरे लिए महत्वपूर्ण है।