लालू प्रसाद यादव ने डबस्मैश वीडियो के जरिए मोदी का मजाक उड़ाया

419754-lalumodi05.10.15

पटना: सोशल मीडिया पर लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान के बीच, राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शब्दों में खुद का एक पुराना डबस्मैश वीडियो साझा किया जिसमें “अच्छे दिन “ का वादा किया था.

प्रधानमंत्री का मजाक उड़ाते हुए, यादव ने शनिवार को ट्विटर पर 17-सेकंड का वीडियो साझा किया, जिसमे कैप्शन दिया “मुफ़्ती मे ले लो 15 लाख, अच्छे दिन और जुमला” जो मोटे तौर पर “मुफ्त में 15 लाख रुपये ले लो, अच्छे दिन और अभियान की बयानबाजी”

यह समाचार भी पढें : राहुल का भाषण टीवी धारावाहिक की तरह होता है- फडणवीस

मोदी के आवाज में “हर भारतीय को 15-20 लाख रुपये मिलेगी” वीडियो में स्पष्ट रूप से श्रव्य है जिसमें लालू प्रसाद ग्रे टी-शर्ट में लिप-सिंक करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इस वीडियो को अभी तक ट्विटर में १६०० कमैंट्स, २५०० सेज्यादा रीट्वीट और १२००० हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है. इसका उद्देश्य लोगों को मोदी के 2014 के बेहतर दिनों की शुरुआत करने और उनकी पार्टी को वोट देने के लिए लोगों को वित्तीय लाभ प्रदान करने के बारे में याद दिलाना है.

तब से, विपक्ष ने मोदी पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ा, उन पर आरोप लगाया कि वे देश के प्रधान मंत्री के रूप में चुने जाने के बावजूद अपनी बात रखने में असफल रहे.

बतादे कि, सात चरणों में होने वाले लोकसभा चुनावों की शुरुआत 11 अप्रैल को हुई, जिसमे 20 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों के 91 निर्वाचन क्षेत्रों मतदान हुआ है.