महाराज ने माना- ‘लिव इन रिलेशनशिप’ है

- सेक्स रैकेट चलाने संबंधी शिकायत मामले में नया मोड़

Murlidhar Baba

अमरावती : चांदूरबाजार तहसील के एक बहुचर्चित कीर्तनकार महाराज के खिलाफ अनैतिक शारीरिक शोषण व सेक्स रैकेट चलाने संबंधी शिकायत के मामले ने नया मोड़ ले लिया है. आसेगांव पूर्णा पुलिस थाने के इंचार्ज व जांचकर्ता अधिकारी थानेदार अजय आखरे ने आज बताया कि शिकायत के बाद उन्होंने संबंधित महाराज व विडियो में दिखाई दे रहीं दो महिलाओं का और महाराज बयान दर्ज किया है. बयान में महाराज ने कबूल किया है कि उनके विडियो में दिखाई दे रहीं महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध रहे हैं और किसी भी महिला के साथ कोई जोरजबर्दस्ती नहीं की गई थी. महाराज के इस बयान का कानूनी मतलब ‘लिव इन रिलेशनशिप’ होता है.

दूसरी तरफ यह भी पता चला है कि शिकायतकर्ता शफीक राजा द्वारा पुलिस को दी गई अपनी लिखित शिकायत के साथ दी गई तथा अमरावती शहर के मीडिया में वितरित की गई विडियो सीडी में दिखाई दे रहीं महिलाओं ने भी अपने बयान में कहा है कि वे अपनी मर्जी से महाराज के साथ शारीरिक संबंध बना रहीें थी तथा उन पर कोई जोरजबर्दस्ती नहीं की गई.

पुलिस ने यह भी बताया कि शिकायतकर्ता द्वारा आपसी सहमति से प्रस्थापित किए गए संबंधों को विडियो सीडी के माध्यम से सार्वजनिक किए जाने के कारण महाराज व महिलाओं में शिकायतकर्ता के प्रति गहरा रोष व्याप्त है और यह रोष पूरे मठ (महाराज का आश्रम) में भी दिखाई दे रहा है.