मोदी की जीत पर इमरान खान ने दी बधाई

modi-imran khan

नई दिल्ली : देश में फिर एक बार मोदी सरकार आएगी यह स्पष्ट होते ही दुनिया जे विभिन्न देशों के राष्ट्र अध्यक्ष, प्रधानमंत्री की ओर से मोदी को बधाई संदेश मिल रहे है। इस बीच पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भी मोदी को शुभकामना दी। भाजपा और उसके समर्थक पार्टी को मिली सफलता के लिए नरेंद्र मोदी को बधाई देते हुए इमरान खान ने ट्वीट किया है।

इमरान खान ने ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि, ‘भाजपा और उनके समर्थक पार्टी को मिली विजय के लिए नरेंद्र मोदी को शुभकामनाएं। दक्षिण एशिया को शांति, विकास और समृद्धि के लिए उनके साथ मिलकर काम करने की उम्मीद है।’

पहले श्रीलंका के प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे ने शुभकामनाएं दीं। शानदार जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई। विक्रमसिंघे ने अपने शुभकामना संदेश में कहा कि वह आपके साथ काम करेंगे।

मोदी के करीबी दोस्त माने जाने वाले प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने भी मोदी का अभिवादन किया। नेतन्याहू ने कहा कि वह भारत-इजरायल की दोस्ती को मजबूत करने के लिए काम करेंगे।

चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने भी शुभकामनाएं दीं। जापानी प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने मोदी के साथ फोन पर चर्चा की और उनका अभिवादन किया। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने भी टेलीग्राम संदेश के माध्यम से मोदी को अपनी बधाई दी।