केंद्र में नहीं जाऊंगा, मध्यप्रदेश में रहूंगा और यहीं मरूंगा- शिवराज

Shivraj sing Chouhan

भोपाल :- मध्यप्रदेश में कांग्रेस की जीत के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपनी हार स्वीकार की हैं। उन्होंने हार के बाद जनता को धन्यवाद कर ट्वीट किया कि, “#MadhyaPradeshElections2018 में आपने @BJP4MP को सबसे अधिक वोट दिया, आप सभी का ह्रदय से आभार व्यक्त करता हूं। समाज के हर वर्ग के साथ मध्यप्रदेश के सर्वांगीण विकास हेतु अपना आशीर्वाद हमारे प्रत्याशियों को देने के लिए राज्य के समस्त नागरिकों का धन्यवाद।”

इसके अलावा मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद उन्होंने ये भी साफ कर दिया था कि वह राज्यपाल से सरकार बनाने का दावा पेश नहीं करेंगे। इसके साथ उन्होंने राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को भी अपना इस्तीफा सौंप दिया। मध्यप्रदेश से बाहर जाने का सवाल पूछे जाने पर चौहान ने जवाब में कहा कि, “मैं केंद्र में नहीं जाउंगा। मैं मध्यप्रदेश में ही रहूंगा और मध्यप्रदेश में ही मरूंगा।”

साथ ही उन्होंने विजयी हुए भाजपा प्रत्याशियों को भी उनकी जीत के लिए बधाई देते हुए कहा कि, “#MadhyaPradeshElections2018 में विजयी @BJP4MP प्रत्याशियों को शुभकामनाएं। नागरिकों का भरोसा, स्नेह व आशीर्वाद प्राप्त करने में सफलता की बधाई। मुझे विश्वास है कि इसे आप अक्षुण्ण रखते हुए प्रदेश की सेवा करेंगे। जनसेवा के साथ आपकी चुनौतियां बढ़ी हैं, जिसका सामना हम दृढ़ता से करेंगे।” उन्होंने सभी केंद्रीय मंत्री, प्रधानमंत्री और भाजपा क्र अध्यक्ष को भी आभार प्रकट किया।