वसुंधरा को आराम दो, मोटी हो गई है, पहले पतली थी: शरद यादव

Vasundhara-Sharad-yadav

अलवर :- एलजेडी नेता शरद यादव ने राजस्थान के अलवर में सीएम वसुंधरा राजे पर एक आपत्तिजनक बयान दिया हैं। उन्होंने कहा, ‘वसुंधरा को आराम दो, बहुत थक गई हैं। बहुत मोटी हो गई हैं, पहले पतली थीं।’ उन्होंने कहा, ‘वह हमारे मध्य प्रदेश की बेटी हैं लेकिन महलों में रहने वाली राजे, किसानों की पीड़ा नहीं समझतीं।’ उन्होंने यह भी कहा कि राजस्थान में सरकार शाम को 7 बजे के बाद काम नहीं करती।

शरद यादव ने यह बातें भारत यादव के समर्थन में हो रही जनसभा में कहीं। इस दौरान कांग्रेस नेता पीएल पुनिया भी मौजूद थे। राजस्थान और तेलंगाना विधानसभा चुनाव प्रचार खत्म हो गया है। 7 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। लेकिन, इस बार राजस्थान विधानसभा चुनाव की चर्चा खूब हो रही है।

चुनाव प्रचार के आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अगस्ता वेस्टलैंड सौदे को लेकर यूपीए चेयरपर्सन सोनिया गांधी पर जोरदार हमला किया था। मोदी ने कहा था कि वीवीआईपी हेलीकॉप्टर सौदे में बिचौलिए को भारत लेकर आए हैं। अब पता नहीं कि वो सोनिया गांधी और उनकी सरकार को लेकर क्या क्या राज खोलेगा।

छत्तीसगढ़ के अलावा मध्यप्रदेश और मिजोरम में चुनाव पहले ही हो चुका है। पांचों राज्यों में एक ही दिन 11 दिसंबर को मतगणना हो रही है। लेकिन, इस बार का चुनाव नेताओं की बयानबाजी और एक-दूसरे पर हमले के लिए लंबे वक्त तक याद किया जाएगा।