शरद पवार को भाजपा में मत लीजिए – उद्धव ठाकरे

Do not take Sharad Pawar in BJP- Uddhav Thackeray

अमरावती : आगामी लोकसभा चुनाव के समय भाजपा में अन्य पार्टियों से शामिल होने वाले नेताओं के प्रवेश पर शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे इन्होने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को उपहासात्मक सलाह दी। आज कल किसी पर टिप्पणी करने से डर लगता है। क्योंकि जिस पर हम टिप्पणी कर रहे है कल जाकर वह भाजपा या शिवसेना में शामिल होगा। इस पर उद्धव ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से कहा कि,अब पवार को भाजपा में मत लीजिए।

गठबंधन होने के बाद अमरावती में शिवसेना-भाजपा की पहली महासभा हुई। इस समय मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना पार्टीप्रमुख उद्धव ठाकरे मौजूद थे।

सभी हमारी पार्टी में आएंगे तो टिप्पणी किस पर करेंगे ?

उद्धव ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, आज कल किसी पर टिप्पणी करना मतलब एक पंचायत ही हो गई है। उन्होंने फडणवीस ने विनंती की कि, शरद पवार को भाजपा में मत लीजिये वरना चुनाव में मजा नहीं आएगा। कुछ तो लोग विपक्ष में चाहिए। अगर सब लोग हमारी पार्टी में आ गए तो हम टिप्पणी किस पर करेंगे ? ऐसा उद्धव ठाकरे का कहना है।

इस बीच, ठाकरे ने शिवसेना और भाजपा के गठबंधन पर चर्चा की। उद्धव ठाकरे ने नरेंद्र मोदी की भी प्रशंसा की जब उन्होंने कहा कि, दोनों पक्षों में विवाद के बावजूद, उनके संघर्ष ने राज्य को कभी निराश नहीं होने दिया। मैं अभी भी उन्हें नरेंद्रभाई कहता हूं। उन्होंने कहा कि उन्हें मोदी के देश का प्रधानमंत्री होने पर उन्हें गर्व है।

यह भी पढ़ें : उप्र में भाजपा ने किया अपना दल से गठबंधन