कांग्रेस में दिग्विजय की हैसियत एक दास से बेहतर नहीं : गिरिराज सिंह

diggi

बेगूसराय : केंद्रीय मंत्री और भाजपा के फायरब्रांड नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह पर तंज कसा है. उन्होंने कहा कि ” दिग्विजय सिंह का जन्म भले ही राजघराने में हुआ हो लेकिन कांग्रेस में उनकी स्थिति एक दास से बेहतर नहीं है.”

बेगूसराय में अपने चुनाव प्रचार की शुरुवात करते हुए सदर प्रखंड के बाघा स्थित कस्तूरबा विद्यालय में आयोजित रैली में गिरिराज सिंह ने विरोधियो पर जैम के निशाना साधा. उन्होंने कहा ” कि जो भी भारत के विरोध या पाकिस्तान के समर्थन में बोलेगा उसका वे विरोध जरूर करेंगे. चाहे इसके लिए विरोधी गिरिराज की कितनी भी आलोचना करें.”

आगे बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा ” बेगूसराय गिरिराज सिंह की कर्मभूमि रही है. ऐसे में वे बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से प्रत्याशी बनकर अपने आप को काफी गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. “

बेगूसराय में जनसभा को सम्बोधित करते हुए गिरिराज सिंह ने कन्हैया कुमार का नाम बिना लिए उन्होंने कहा कि ” गिरिराज की लड़ाई सीधे- सीधे देश विरोधी शक्तियों से है.” उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि कल तक जो देश विरोधी नारे लगा रहे थे, आज बेगूसराय से सांसद बनने का ख्वाब देख रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि ” जनता को अब सबूत मांगने वाले लोग नहीं चाहिए, बल्कि भारत में अभिनंदन जैसा सपूत चाहिए.”