मनसे के कार्यकर्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए धनंजय मुंडे ने रद्द की सभा

Dhananjay Munde's canceled meeting to pay tribute to MNS worker.jpg

बीड : बीड लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के परळी शहर में गुरुवार की शाम गणेशपार भाग में विरोधी पक्ष नेता धनंजय मुंडे ने सभा का आयोजन किया था। जिसे मनसे कार्यकर्ता को श्रद्धांजलि देने के लिए मुंडे ने ही रद्द कर दिया। अनेक पार्टी का मानना है कि गणेशपार भाग में सभा ली तो जीत निश्चित है। इसलिए यहां की सभा महत्वपूर्ण समझी जाती है। परळी यह मुंडे के घरेलू मैदान के रूप में प्रचलित है और उन्हें सुनने के लिए भरी संख्या में लोग जमा हुए थे। लेकिन उन्होंने आकर सभा रद्द करने की घोषणा कर सबको चौका दिया।

दरअसल, मनसे के कार्यकर्ता वैजनाथ दहातोंडे की मृत्यु की वजह से उन्होंने यह सभा रद्द की। उन्होंने निदेशक के हाथ से माइक लेते हुए कहा कि, महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के एक सच्चे कार्यकर्ता, वैजनाथ दहातोंडे का निधन हुआ है। इसलिए उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए मैं ये सभा रद्द कर रहा हूँ। मैं माफ़ी चाहता हूँ, मैं फिर कभी आऊंगा।

मुंडे ने कहा,वैजनाथ मेरे अच्छे दोस्त थे उन्होंने एक युवा और उदार व्यक्ति के रूप में काम किया। पार्टी के बावजूद, शहर में सामाजिक आंदोलन को जीवित रखने में ऐसे कार्यकर्ताओं की प्रमुख भूमिका है। मुझे नहीं लगता कि वैजनाथ और उनके परिवार को दर्द होने पर बैठक करना उचित है, इसलिए हम सभी वैजनाथ को श्रद्धांजलि देंगे।

धनंजय मुंडे वैजनाथ को श्रद्धांजलि देने के बाद अपने अगले कार्यक्रम में निकल गए। उनके इस आचरण से परळी के लोगो में अच्छी चर्चा शुरू हो गई।