मुंबई में कांग्रेसियों ने हाथ पर लिखवाया ‘मेरा प्रधानमंत्री रिश्वतखोर है’

Rahul Gandhi

मुंबई : मुंबई कांग्रेस के 50 कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को अपने हाथ पर एक टैटू बनवाया है, जिस पर लिखा है ‘मेरा प्रधानमंत्री रिश्वतखोर है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सहारा और बिरला समूह से रिश्वत लेने के जो आरोप लगाए हैं उन्हीं के मद्देनजर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के विरोध का नया तरीका ढूंढा है।

मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम की अगुवाई में गुरुवार को मुंबई कांग्रेस के मुख्यालय राजीव गांधी भवन में इन सभी कार्यकर्ताओं को मीडिया के समक्ष पेश किया गया। इस मौके पर निरुपम ने मीडिया से कहा कि पिछले सप्ताह गुजरात के मेहसाणा में आयोजित एक सार्वजनिक सभा में कांग्रेस उप्धायक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रिश्वतखोरी का भंडा फोड़ा है। बावजूद इसके अब तक प्रधानमंत्री की तरफ से इस पर कोई स्पष्टीकरण नहीं आया है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने सबूतों के साथ इस बात का पर्दाफाश किया है सहारा और बिरला समूह पर आयकर विभाग के छापों में जो डायरी और दस्तावेज पकड़े गए हैं उनसे यह पता चला है कि 2013 में इन दोनों उद्योग समूहों की तरफ से 9 बार मोदी को रिश्वत दी गई है। आयकर विभाग के दस्तावेजों में इसके सबूत होने के बावजूद मोदी के खिलाफ आज तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।