भारत की हार के बाद, श्रीनगर में अलगाववादियों का जश्न

Celebration of separatist

कश्मीर : विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने भारत को 18 रनों से हराया। इसलिए, भारत का विश्व कप के फाइनल में जाने का सपना टूट गया। एक तरफ, भारतीय टीम सेमीफाइनल में अच्छा प्रदर्शन करने में सफल रही लेकिन मैच के अंतिम दौर में न पहुंचने से कई लोग काफी दुखी है। लेकिन विश्व कप से बाहर जाने की खुशी कुछ लोगों के चहरे पर देखी गई। श्रीनगर में कुछ अलगाववादियों ने सड़कों पर आतिशबाजी की और भारत की हार का जश्न मनाया।

भारत विश्वकप से बाहर होने की ख़ुशी में कुछ अलगाववादियों ने श्रीनगर में बुधवार की शाम सड़क पर फटाके फोड़कर जश्न मनाया है। हुर्रियत नेता सैयद अली गिलानी ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया। जिसमें देखा जा रहा है कि, श्रीनगर के कुछ लोग भारत की हार का जश्न मना रहे हैं।

ही बातमी पण वाचा : काश्मिरातील फुटीरतावादी बांडगुळांची छाटणी करायलाच हवी – उद्धव ठाकरे

कुछ अलगाववादियों ने श्रीनगर के नौहाटा चौक पर भारत की हार का जश्न मनाते हुए आतिशबाजी की। वीडियो वायरल होने के बाद यह जानकारी सामने आई है। साथ ही, पत्रकार इस्लामुद्दीन साजिद ने भी अपने ट्विटर अकाउंट से इस प्रकार की जानकारी का वर्णन करते हुए वीडियो ट्वीट किया है। भारत की हार के बाद, कुछ उग्रवादियों को बुधवार को पाकिस्तानी नेताओं द्वारा जश्न मनाते हुए देखा गया।

ही बातमी पण वाचा : हम पाकिस्तानी हैं और पाकिस्तान हमारा है ’; एक अलगाववादी नेता की नारेबाज़ी