तान्हाजी के आक्षेपार्ह व्हीडीओ से भाजपा का संबंध नहीं – राम कदम

दिल्ली : ‘पोलिटिकल क्रिडा’ ट्विटर हॅंडल पर तान्हाजी फिल्म के दृश्यों को मॉर्फ कर अपलोड किए आक्षेपार्ह व्हीडीओ से भाजपा का कोई संबंध नहीं, ऐसा स्पष्टीकरण भाजपा के प्रवक्ता राम कदम ने दिया है।

दिल्ली विधानसभा के चुनावी माहोल में ‘पोलिटिकल क्रिडा’ ट्विटर हॅंडल पर तान्हाजी फिल्म के दृष्यों को मॉर्फ कर छत्रपती शिवाजी महाराज के चेहरे पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का चेहरा और तान्हाजी के चेहरे पर गृहमंत्री अमित शाह का चेहरा लगाया गया हैं। इससे निर्माण हुए सियासी विवाद पर भाजपा के प्रवक्ता राम कदम ने उल्लेखित स्पष्टीकरण दिया।


 

राम कदम ने कहा है कि, वह व्हीडीओ भाजपा का नहीं है। भाजपाने उसका कही भी चुनाव प्रचार में उपयोग नहीं किया है। भाजपा शिवजी महाराज से किसी की तुलना करने का समर्थन नहीं करती।

शिवसेना के संजय राऊत ने इस बहाने फिर भाजपा की आलोचना की है। कहा है कि मैंने यह चित्रफीत संभाजी भिडे से लेकर भाजपा के सब नेताओं को भेजी है। उनकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा हूँ। देखना है सतारा, सांगली में शिवसेना के विरुद्ध बंद करनेवाले क्या प्रतिक्रिया देते हैं; उसके बाद ही हम प्रतिक्रिया देंगे। अभी तक भाजपा के ओर से एक पंक्ति की भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। शिवसेना के रुद्ध विष उगलनेवाले सब संगठन कहाँ गायब हुए हैं