मक्कारी क्या होती है पिता से पूछिये : जेडीयू

16_02_2018-sumo_tej

पटना: आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव द्वारा मुख्यमंत्री नितीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशिल मोदी को लेकर किये गए अप्पतिजनक टिप्पणी पर जेडीयू ने पलटवार किया है. जेडीए प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि ” मक्कारी क्या होती हैं अपने पिता से पूछिए जो इमर्जेन्सी में लाठी चार्ज होने पे भाग जाते थे और रात में ढूंढने पे मिलते थे कहीं मीट बनाते हुए.”

अजय आलोक ने ट्वीट करते हुए कहा कि ” तेजस्वी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. तेजस्वी को चुनाव की हार और जेल जाने डर सता रहा है इसलिए उटपटांग भाषा बोल रहे हैं. भगवान इनका भला करे.”

तेजस्वी के ट्वीट का जवाब देते हुए अजय आलोक ने लिखा, ” जितनी आपकी उम्र नहीं है उससे 15 साल पहले से नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी राजनीति कर रहे हैं. मक्कारी क्या होती हैं अपने पिता से पूछिए जो इमर्जेन्सी में लाठी चार्ज होने पे भाग जाते थे और रात में ढूंढने पे मिलते थे कहीं मीट बनाते हुए. पूछिएगा जरूर ये किस्सा, आपका ज्ञान बढ़ेगा.”

वहीं बीजेपी ने भी तेजस्वी की टिप्पणी पर पलटवार किया है. पार्टी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा, तेजस्वी अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं. ये महागठबंधन में फंसे सीटों के पेच से फ्रस्टेशन में हैं तेजस्वी. पार्टी ने चुनाव आयोग से अपील की है कि वह तेजस्वी पर कार्रवाई करे.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव ने निशाना साधते हुए भाजपा नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करते हुए सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसा है. उन्होंने पहले प्रेस विज्ञप्ति जारी किया फिर ट्वीट कर उसी भाषा का इस्तेमाल किया. तेजस्वी अपने ट्वीट और प्रेस विज्ञप्ति में ‘माई का लाल’, ‘अपनी मां का दूध पिया है’, और ‘गद्दार’ जैसे शब्दों का जिक्र किया है.