जितना मुझे प्रताड़ित करेंगे, उतना ही जमकर मैं अमेठी के लिए काम करुँगी: स्मृति ईरानी

smriti

अमेठी: कांग्रेस ने टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की थीम लाइन गाकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी प्रहार किया है. कांग्रेस द्वारा किए गए हमले पर स्मृति ईरानी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा ” अमेठी के विकास के लिए वह हर मुमकिन प्रयास करती रहेंगी और कांग्रेस के खिलाफ इसी तरह मेहनत से लड़ेंगी. चाहे उनको जितना भी अपमानित और प्रताड़ित क्यों ने किया जाता रहे.”

गौरतलब है कि, कांग्रेस की प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने स्मृति ईरानी की डिग्री को लेकर हमलावर है. टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ की थीम लाइन पर स्मृति ईरानी पर निशाना साधा है.

स्मृति ईरानी ने कहा, ”मैं इतना ही कहूंगी कि पिछले पांच सालों में ऐसा कोई आक्रमण नहीं है जो कांग्रेस के लोगों ने मेरे ऊपर नहीं किया हो. ऐसा कोई अपशब्द और अपमान नहीं है जिससे मैंने झेला न हो. महिला होने के नाते ऐसी कोई प्रताड़ना नहीं है जो मेरे साथ कांग्रेस नेताओं ने ने की हो. मैं कांग्रेस के साथियों से बस एक ही बात बोलाना चाहती हूं आप मुझे जितना अपमानित करेंगे, जितना मुझे प्रताड़ित करेंगे, उतना ही जमकर मैं अमेठी में कांग्रेस के खिलाफ काम करूंगी.”

बतादे कि, स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अमेठी से नामांकन भरा है. उन्होंने अपने नामांकन में खुद को १२वी पास बताया है. उन्होंने बताया की उन्हें बीच में ही कॉलेज छोड़ना पड़ा.