मतों के विभाजन के लिए आंबेडकर ने उतारे उम्मीदवार: छगन भुजबल

Chhagan Bhujbal-Prakash Ambedkar

जलगांव :- लोकसभा चुनाव में प्रचार के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता छगन भुजबल शुक्रवार को जलगाव पहुंचे थे. जहा उन्होंने वंचित बहुजन अघाड़ी के प्रकाश आंबेडकर पर जमके निशाना साधा है. वह आयोजित रैली में भुजबल ने कहा ” प्रकाश आंबेडकर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस के मतों के विभाजन के लिए उम्मीदवार उतारे है.”

यह भी पढ़ें :– राजनीतिक दृष्टि से मुझे खत्म करने की कोशिश: अशोक चौहान

जलगाव के जामोद में आयोजित सभा में छगन भुजबल ने कहा ” बालासाहेब अंबेडकर, जिन्होंने जोर देकर कहा था कि आरएसएस को संवैधानिक ढांचे में लाया जाए, उन्होंने अंत तक निर्वाचन क्षेत्र के आवंटन में कोई समझौता नहीं किया. अब, कांग्रेस के नक्शेकदम पर, आप एनसीपी की सीटों पर चुनाव लड़कर आरएसएस के लिए क्या मापदंड का गठन करने वाले हैं.”

छगन भुजबल ने आगे कहा कि ” बीजेपी सरकार ने मुझे ढाई साल के लिए जेल में डाल दिया, ओबीसी के अधिकार छीन लिए. आरक्षण बंद कर दिया, छात्रों की छात्रवृत्ति बंद कर दी. क्या आप वोट देंगे, जिन्होंने 314 ओबीसी छात्रों को प्रशिक्षित किया गया है और वे खारिज कर दिए गए हैं? यह प्रश्न सरल नहीं है. मोदी इस लड़ाई के संविधान के खिलाफ हैं, अगर मोदी वापस सत्ता में आते हैं, तो इस देश को फिर से चुनाव में नहीं जाना पड़ेगा.