देवदर्शन से लौटते वक्त दुर्घटना ; नववधू सहित तीन की मौत

Accident

यवतमाल :- यवतमाल के मारेगाँव के पास ट्रक और कार के बीच भिड़ंत से तीन लोगों की मृत्यु हो गई। बल्कि सात लोग जख़्मी हो गए। मृतकों में नववधू भी शामिल है। यह लोग चंद्रपुर से महाकाली के दर्शन करके लौट रहे थे।

जानकारी के अनुसार, सभी लोग महाकाली देवी के दर्शन करके लौट रहे थे। हिंगोली जिले के बालापुर के निवासी अपनी शादी के बाद महाकाली देवी के दर्शन के लिए चंद्रपुर गए थे । दर्शन से लौटते वक्त मारेगाँव में यवतमाल से चंद्रपुर की ओर जा रहे ट्रक ने कर को टक्कर मारी। यह घटना इतनी भयंकर थी कि, घटनास्थल पर ही दो लोगो की मौत हो गई। नववधू को अस्पताल में इलाज के ले जाते वक्त उसने दम तोड़ दिया। मृतकों की पहचान लक्ष्मीबाई भारत उपरे (६० वर्ष), सानिका किसान गोपाळे (२० वर्ष) और नववधू साक्षी देवीदाद उपरे (१८ वर्ष ) के रूप में की गई है। घायलों को चंद्रपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारेगाँव पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। घायलों में राजनंदिनी सुनील पवार (४ वर्ष), साधना कोंडोबा गोंधारे (३५ वर्ष), पूजा शंकर उपरे (२० वर्ष), चम्पाबाई बाबा पेंडलेश्वर ( ७० वर्ष) शामिल हैं।

गांव में एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं है

मारेगाँव पुलिस रात में पेट्रोलिंग कर रही थी। हादसे का पता चलने पर उन्होंने तुरंत १०८ नंबर पर संपर्क किया। एम्बुलेंस उपलब्ध नहीं होने के कारण, उन्होंने तुरंत निजी ड्राइवरों से संपर्क किया और घायलों को मारेगाँव के एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया।